BGMI Unban In India , आखिरकार अब जाकर PUBG Mobile हुआ इंडिया में लॉन्च ? | तुरन्त करे डाउनलोड, BGMI Unban In India 2023, BGMI LATEST UPDATE 2023, How To Download BGMI & Pubg Lite Apk , bgmi lite apk download tap tap,bgmi lite apk download apkpure,bgmi lite play store link,bgmi lite download uptodown,bgmi lite download for pc,bgmi lite india,bgmi apk download,bgmi lite download official website

BGMI Unban In India : आखिरकार अब जाकर PUBG Mobile हुआ इंडिया में लॉन्च ? | तुरन्त करे डाउनलोड

BGMI Unban In India 2023

भारत में पब्जी खेलने वाले यूजर्स को बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। क्योंकि भारत में रिलीज हो रहा है। BGMI का बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के फैंस को सबसे बड़ा झटका लगा था। जब 28 जुलाई 2022 को गेम गूगल google play store और app store से हटा दिया गया था। और यह खबर आई थी कि गेम को सस्पेंड कर दिया गया है। लेकिन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ( BGMI ) के अधिकारियों ने फैंस को उम्मीद दिला रहे हैं। कि गेम बहुत जल्द वापसी करने वाला है।

हालांकि गेम पर अभी तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। और धीरे-धीरे फैंस की उम्मीद टूटती जा रही है। बता दें कि गेम के प्ले स्टोर में मौजूद ना रहने के बावजूद लोग गेम को आसानी से खेल पा रहे हैं। दरअसल गेम को नही बैन किया गया है। ना ही उसके सरवर को हटाया गया है। ऐसे में जिन लोगों के मोबाइल में गेम इंस्टॉल है वह इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन अब कुछ ऐसी भी खबर आ रही है। जो भारतीय BGMI फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होने वाली है।

क्या है BGMI Unban पर अपडेट

जैसा कि आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले गेम एक मेंटेनेंस ब्रेक से गुजर जिसके बाद सभी परेशान है। जानने के लिए कि क्या यह कोई हिंट है। ऐसे में क्रॉप्टन के अधिकारियों में से एक ने संभावित बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया Unban पर प्रतिक्रिया दी है। या मेंटेनेंस ब्रेक कुछ घंटे पहले आया जब क्रॉप्टन ने अपने कम्युनिटी को संबोधित किया बयान में कहा गया,

डियर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) हम अपने गेम सर्वर के लिए 12:00 से 12:30 15 मिनट के लिए शेड्यूल मेंटेनेंस ब्रेक करेंगे, इस अवधि के दौरान आप बार-बार डिस्कनेक्ट हो सकते हैं। और हो सकता है कि गेम काम ना करें असुविधा के लिए हमें खेद है।

BGMI LATEST UPDATE 2023

Game  BGMI 
Title  PUBG Download 
Update Name  BGMI 2.5 APK 
Last update  September 2022
BGMI 2.5 APK Update  February 2023 (expected)
Last update  BGMI 2.4 APK Update

फैंस को हाथ लगी निराशा

आप सभी को बता दें कि फैंस ने जब देखा कि मेंटेनेंस ब्रेक हो रहा है। तो वे थोड़े उत्साहित थे हालांकि खुशी कुछ ही देर में फीकी पड़ गई भारत में BGMI Unban के वर्तमान दृश्य के बारे में बात करते हुए क्रॉप्टन के दक्षिण कोरियाई एमबेस्टर चांग जे बोक ने कहा भारत ने खेलों में साइबर सुरक्षा वाला गुणों और हिंसा के बारे में चिंताओं का हवाला दिया गया।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया BGMI Unban को चीनी कंपनी द्वारा सेवा प्रदान की गई थी। लेकिन उनसे नाता तोड़ने के बाद अभी भी चिंताएं बनी हुई है। भारत अभी भी सोचता है कि या एक चीनी कंपनी द्वारा सेवित किया जा रहा है। इसलिए हम इसका समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं। आपकों बता दे की नई रिपोर्ट के मुताबिक गेम मार्च 2023 से पहले वापस नहीं आने वाली है।

How To Download BGMI & Pubg Lite Apk 

आप सभी यूजर्स पब्जी खेलने वाले पब्जी को डाउनलोड करने के लिए अपने एंड्राइड मोबाइल में क्रोम ब्राउजर से Tap Tap एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है। इसके बाद आप Tap Tap एप्लीकेशन में BGMI Download सर्च करना होगा, उसके बाद आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे अगर आप लोग डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। तो हमारे द्वारा नीचे लिंक दिया गया है। डायरेक्ट लिंक के सहारे आप डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

निष्कर्ष

हेलो दोस्तो हमारे द्वारा पब्जी से रिलेटेड अपडेट यही थी जो मैंने आप सभी को सबसे पहले शेयर करने की कोशिश की। और आप सभी अगर पब्जी से रिलेटेड और भी जानकारी पाना चाहते हैं। तो इसके लिए हमारे द्वारा नीचे व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप का लिंक दिया गया है। आप सभी लोग व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन हो जाए जिससे आप किसी भी अपडेट को नहीं छोड़ पाएंगे और आप पब्जी के नए वर्जन का लाभ उठा पायेंगे हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

https://pragatishilclasses.com/bgmi-latest-update/official-notice-krafton/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *