Official News : Finally BGMI is Back in Play Store, Indian Government Approved BGMI Launch in India,bgmi launch date in india,who is the owner of bgmi in india,bgmi launch date in india play storebgmi unban date,bgmi server location in india,bgmi launch date 2023,bgmi release date in india after ban,battleground mobile india launch date

Official News : Finally BGMI is Back in Play Store | Indian Government Approved BGMI Launch in India

Indian Government Approved BGMI Launch in India

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया साल 2020 में पब्जी के रूप में भारत में बैन किया गया था। वहीं अब इसे इंडिया में ब्लॉक भी कर दिया गया है। और भारत सरकार ने 2020 में कई चाइनीज के साथ पब्जी की धोखाधड़ी के चलते BGMI को सरकार की तरफ से गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर से हटाने का निर्णय लिया

जिसके बाद से BGMI प्ले स्टोर से डाउनलोड होने के लिए अन्य अनअभीलेबल है। जानिए लेटेस्ट खबर क्या है। इस आर्टिकल को पूरी पढ़कर।

Official News : Finally BGMI is Back in Play Store, Indian Government Approved BGMI Launch in India,bgmi launch date in india,who is the owner of bgmi in india,bgmi launch date in india play storebgmi unban date,bgmi server location in india,bgmi launch date 2023,bgmi release date in india after ban,battleground mobile india launch date

Battlegrounds Mobile India

App Name BGMI (Battlegrounds Mobile India)
Developers KRAFTON Inc
Release Date 17, June 2021
Total Downloads 70 Million++ (Android +IOS)
v2.5 Update release date March 13 – 17, 2023
Update Size Android: 716 MB | iOS: 1.91 GB
Official Website www.battlegroundsmobileindia.com
BGMI UC Buy Website www.codashop.com
PUBG 2.5 Beta Download Link (OUT) Click Here
PUBG-BGMI C3S8 Tier list, RP Rewards Click Here
BGMI File Download Source

जानें कैसे हटाया गया BGMI को अन्य प्लेटफार्म पर से

जैसा कि आपको पता कि भारत सरकार के आदेश करने के बाद गूगल स्टोर और एप्पल स्टोर सभी बीजीएमई को पूर्ण रूप से हटा दिया गया था। और BGMI को प्ले स्टोर से हटाए जाने के बाद गूगल की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया जिसमें गूगल की तरफ से कहा गया कि भारत सरकार के कहने के बाद प्ले स्टोर से BGMI को हटा दिया गया है।

वहीं अभी तक एप्पल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। गूगल के प्रवक्ता ने बताया कि भारत सरकार के तरफ से आदेश मिलने के बाद डेवलपर को सूचित कर दिया जाएगा इसके साथ ही BGMI को पूरे इंडिया के गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था।

BGMI को वापस लाने के लिए अधिकारियो से कर रहे हैं बात क्रॉफ्टन

बता दें कि BGMI को डेवलप करने वाली कंपनी क्रॉप्टन का कहना है कि अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। क्योंकि BGMI को गूगल एप स्टोर से हटा दिया गया है। कहा जा रहा है कि गेम डेवलपर बीएमआई को दोबारा प्ले स्टोर पर लाने के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है।

हालांकि BGMI अब एप स्टोर पर डाउनलोड होने के लिए उपलब्ध नहीं है। लेकिन जिन खिलाड़ियों के मोबाइल में या पहले से इंस्टॉल है वह इसे लोगिन करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे।

भारत में जल्द वापसी की उम्मीद

बता दे पिछले साल दिसंबर में पब्जी कारपोरेशन ने दो बड़े एलाउंसमेंट किए हैं। जिसके बाद से लोगों ने भारत के खिलाड़ियों गेम की वापसी को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें जताने लगे हैं। और इसकी पैरेंट कंपनी क्रॉप्टन इंक ने हाल ही में अनीश अरविंद को भारत के लिए नए कंट्री मैनेजर के तौर पर अप्वॉइंट किया है।

और इससे लोगों को यह मैसेज भेजने की कोशिश कर रहे की पबजी मोबाइल इंडिया को जल्द से जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसके बाद से कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा कर दिया कि क्रॉप्टन इंक ने पबजी मोबाइल इंडिया को लॉन्च देखने के लिए चार और लोगों को अप्वॉइंट किया और वो चार लोग tecent के ही थे।

BGMI Download Direct Link

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

जरुरी बाते : ये आर्टिकल पढ़ने के बाद आप सभी को जानकारी प्राप्त हो गई हो कि भारत में पब्जी की वापसी कब करने वाली है। क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जा रहा है कि बहुत जल्द ही भारत में पब्जी गेम वापसी करने वाली है। सबसे पहले आप सभी को हमारे द्वारा देखने को मिल जाएंगे हमारे लेटेस्ट जानकारी के लिए आप हमारे साथ जोड़ने के लिए नीचे कुछ लिंक दिए गए हैं। लिंक को क्लिक करते हुए हमारे ग्रुप का सदस्य बन सकते हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

https://pragatishilclasses.com/bgmi-latest-update/welcome-to-pubg-mobile-india/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *