PUBG BAN Breaking News : जरुरी सुचना PUBG खेलने वाले हो जाओ साबधान | वरना हो सकती है आपको दिक्कत | पढ़े पूरी जानकारी

PLAYER UNKNOWN BATTLE GROUND BAN IN INDIA

हमारे इंडिया में PUBG खेलने वाले PUBG लवर्स के लिए इस आर्टिकल में बहुत महत्त्वपूर्ण सूचना देने वाले हैं, क्योंकि आपके लिए यह सूचना जानना बहुत जरूरी है। PUBG Mobile इंडिया को पूरे भारत में बंद कर दिया गया है। फिर भी लाखों यूजर्स PUBG गेम इंडिया में खेल रहे हैं। आपको पता होगा कि PUBG Mobile को इंडिया में यूजर्स थर्ड पार्टी एप्लीकेशन या वेबसाइट की मदद से डाउनलोड करके खेल रहे हैं।

इसलिए आज हम आप लोगों को पब्जी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण अपडेट बताने वाले हैं कि क्यों इस गेम को नहीं खेलना चाहिए तथा क्यों भारत मे इसे बैन किया गया है। पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दिया गया है। आप लोग इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें, ताकि आपकी पूरी बातें आपको समझ में आ सके।

BGMI India Release Date 2023 Details

Name of the Game  BGMI
Publisher  Krafton
Published on  2023
Type of Game  Multiplayer Arcade Game
Ban Date  28th July, 2022
Category Game
Reason of Ban  Violations of Data & Privacy
BGMI India Release Date (Unban Date)  Soon
Available on  App Store & google play store
Type of Post  Game
Official Website  battlegroundsmobileindia.com

PUBG Mobile India Unban Kab Hoga

जैसा कि आपको पता होगा कि PUBG Mobile के ग्लोबल वर्जन टेसेंट कंपनी के द्वारा 2021 में लॉन्च किया गया था। लेकिन आपको बता दें कि टेंशन कंपनी पर डाटा का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में PUBG Mobile को पूरे इंडिया में बैन कर दिया गया था। उसके बाद फिर से PUBG Mobile इंडिया को अनबैंड किया गया है।

लेकीन इस बार PUBG Mobile इंडिया को किसी चाइनीज कंपनी के द्वारा पब्लिश नहीं किया गया बल्कि क्राफ्टन क्राफ्ट कंपनी के द्वारा PUBG Mobile को फिर से इंडिया में लॉन्च किया गया उसके बाद एप्लीकेशन को फिर से बंद कर दिया गया फिर भी लाखों यूजर्स थर्ड पार्टी के जरिए आज भी PUBG Mobile इंडिया को डाउनलोड करके खेल रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि PUBG Mobile इंडिया को अपने फोन में डाउनलोड करके खेल रहे हैं। तो आप पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, क्योंकि PUBG Mobile इंडिया को पूरे भारत में कानूनी रूप से बैन लगा दिया गया है। जब तक इंडिया में PUBG Mobile इंडिया में अनबैन नहीं किया जाता है तब तक आप PUBG Mobile गेम को नहीं खेल सकते हैं।

PUBG Mobile India Play Store Par Kab Aayega

PUBG Mobile इंडिया में अनबैन करने के लिए क्रॉप्टन कंपनी के द्वारा लगातार कोशिश की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही पाबूजी Mobile इंडिया को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। लेकिन कृपया करके अभी आप PUBG Mobile इंडिया को ना खेले इससे आप पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

क्योंकि PUBG खेलना अभी भारत में ईलीगल है। PUBG Mobile इंडिया में अनबैन का न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे आधिकारिक वेबसाइट से जुड़े रहे हैं। जैसे ही PUBG मोबाईल को लेकर किसी भी प्रकार का अपडेट जारी होता है। सबसे पहले हम अपने आर्टिकल के माध्यम से इन्फॉर्म करने की कोशिश करेंगे।

PUBG Game को कैसे Download करें ?

आप लोगों को बिजी हमारी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। आप लोग नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके BGMI को तथा पब्जी लाइट को बिल्कुल आसानी से अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। अन्यथा आप लोगों को क्रोम ब्राउजर से कैसे डाउनलोड करना है ? पूरी प्रक्रिया आप लोगों को नीचे बताई गई है। आप लोग नीचे दिए गए तरीके को अपनाकर इस गेम को बिल्कुल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

PUBG DOWNLOAD  LINK                        CLICK

How To Download BGMI Application Without Play Store ?

जैसा की आपलोग जानते होंगे कि प्ले स्टोर पर इस समय BGMI उपलब्ध नहीं है तथा बहुत सारे गेम और इस गेम को अभी भी डाउनलोड करके खेलना चाहते हैं तो आप लोग डायरेक्ट नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके, इस गेम को बिल्कुल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। सबसे पहले आप लोगों को Tap Tap एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा। उसके बाद इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन कर लेने के बाद आप लोगों को इस एप्लीकेशन के अंदर BGMI सर्च करके डाउनलोड कर लेना है। उसके बाद आप लोग इस गेम का आनंद बिलकुल आसानी से ले पाएंगे।

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

आवश्यक सूचना

हेलो दोस्तों जैसे हैं PUBG गेम से रिलेटेड कोई भी अपडेट ऑफिशियली से आती है। सबसे पहले हम अपने वेबसाइट के माध्यम से अपडेट करने की कोशिश करेंगे। अगर आप लोग हमारे वेबसाइट पर लगातार नहीं आ पाते हैं, तो इसके लिए हमारे द्वारा नीचे व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप का लिंक दिया गया है। आप सभी लोग व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं क्योंकि ज्वाइन होने के बाद सबसे पहले किसी भी प्रकार का अपडेट हम ग्रुप में लगातार शेयर करके अपडेट करते रहते हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

https://pragatishilclasses.com/gold-silver-price-in-india/gold-new-price-in-march/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *