FREE FIRE GAMING

NORMAL FREE FIRE APK DOWNLOAD : पहले बाला फ्री फायर डाउनलोड करें – बिल्कुल आसानी से

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
How To Download Garena Free Fire

भारत सरकार के द्वारा फ्री फायर इंडिया में बैन कर दिया गया है लेकिन अगर आप फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं और आप फ्री फायर एंड बैन होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है जो आज की इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं।

जैसा की आप सभी को पता है कि फ्री फायर एक प्रकार का चयनित गेम है इसलिए फ्री फायर बैन कर दिया गया है मगर मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि भारत में फिर से फ्री फायर को अनबन किया जाने पर सवाल उठ रहा है, तो आप लोग फ्री फायर अनबन कब होगा इसकी पूरी जानकारी के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना होगा।

फ्री फायर बैन कब हुआ था ?

दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दूंगी फ्री फायर जो है वह 14 फरवरी 2021 को काफी गुर्जर को खेलने में समस्या हो रही थी ऐसे में एक दिक्कत यह भी आ रही थी कि जिनका Airtel कासिम है उन्हें यह समस्या देखने को मिला था मगर कुछ समय होते-होते फ्री फायर ओपन नहीं होने लगा।

असल में यह कोई और बात नहीं है या फ्री फायर बंद होने की कगार पर थी, मगर यही तक बात नहीं रही और जब फ्री फायर भारत में बैन हो गई तो लोगों द्वारा वीपीएन का यूज करके फ्री फायर खेलने का प्रयास किया गया। मगर वीपीएन का इस्तेमाल करना उन्हें और भी काफी सारी समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

इंडिया में फ्री फायर बैन होने पर फ्री फायर ने क्या कहा ?

दोस्तों जैसे ही इंडिया में फ्री फायर बैन होगा लेकिन दूसरा वर्जन फ्री फायर का आने की फिर से तलाश में थी मगर इंडिया में पूरी तरह से फ्री फायर को बंद कर दिया गया हालांकि अभी तक लोगों द्वारा इस खेलों को काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

मगर दूसरी और आपकी जानकारी के लिए बता दूं भारत में एक और भी प्रसिद्ध गेम है जिसका नाम पक्षी है जो भी पब्जी को भी इंडिया में बैन कर दिया गया है। मगर कुछ नतीजों से यह भी पता चला है कि भारत में जल्द ही फ्री फायर पब्जी आने की कगार पर है।

भारत में ना केवल फ्री फायर पब्जी के अलावा और भी 53 एप्स को भारत में बंद कर दिया गया यह इसलिए क्योंकि संभावना जताई जा रही थी कि इन सारे ऐप से डाटा चोरी होने की संकेत मिल रही थी और ऐसे में भारत सरकार के द्वारा यह नतीजा बिल्कुल ही सही साबित हुई।

भारत में फ्री फायर unban कब होगा ?

जहां बात करें फ्री फायर अनबन होने की तो भारत सरकार के द्वारा फ्री फायर के मुख्य अधिकारी बात कर रहे हैं जैसे ही नया अपडेट आता है आप सभी को जानकारी दे दी जाएगी मगर अधिक जानकारी के लिए आप सभी को बता देना चाहते हैं कि फ्री फायर बहुत जल्द अगले महीने अप्रैल में आ सकता है।

फ्री फायर डाउनलोड कैसे करें ?

फ्री फायर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप सभी को फ्री फायर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे डायरेक्ट मिल जाएगा।

♦  जैसे ऑफिसर वेबसाइट पर जाते हैं आप सभी को फ्री फायर का लिंग दिख जाएगा वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं।

♦  मगर आप सभी के जानकारी के लिए बता दूं कि इसका यूज मात्र विपिन के माध्यम से ही किया जा सकता है।

♦  यदि आप भी फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं तो आप नीचे दिए गए सारे लिंक के माध्यम से आप फ्री फायर को इंस्टॉल जरूर कर सकते हैं

Free Fire  Download
Free Fire Max Download
Official Website Click Here

आवश्यक सूचना

हम आशा करते हैं कि मेरे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छा लगा होगा अगर आप अभी फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं और आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरुर जुड़े क्योंकि उसमें हम प्रत्येक दिन reedem code देते रहते हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

Normal Free Fire Is Back : Garena Free Fire Download Apk. Just 1 Click Direct Link

Indrajeet Kumar
मैं इंद्रजीत कुमार हूं. मैं Pragatishilclasses.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव है जिसमें सरकारी नौकरियों के अपडेट, नवीनतम समाचार अपडेट, खेल, सरकारी योजनाएं, गेमिंग, राजनीति, तकनीकी रुझान, वित्त, सरकारी नीतियां आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाएं शामिल हैं।
https://pragatishilclasses.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *