OMG 😱 : BGMI Unban Today Breaking News | लो अब अब PUBG Play Store पर वापस आ गया

BGMI Unban Date And Notice

जैसा कि आप सभी को बता दें बैटलग्राउंड मोबाईल इंडिया भारत में फिर से अनबैन को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। जिसमें पब्जी यूजर्स के लिए एक खुशखबरी हो सकती है पब्जी मोबाइल इंडिया जल्दी प्ले स्टोर तथा एप स्टोर पर देखने को मिल सकते हैं। आइए पूरी जानकारी की बारीकी से समझते हैं।

BGMI India Update : Krafton Company के द्वारा भारत वर्ष में एक ऐसा गेम आया था जो कुछ ही समय में भारतीयों को इस गेम में दिल दे बैठे क्योंकि इस गेम में बहुत सारी खासियत थी इसमें ग्राफिक्स का बहुत ही अच्छी तरीके से यूज किया गया था और इसके साथ साथ कैरेक्टर्स और इनमें दिए गए एल्गोरिदम गेमर्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आने लगा था

जिसके कारण या इंडिया में बहुत ही जल्द पॉपुलर हो गया था। और आप सभी को बता देंगे क्रॉप्टन कंपनी के द्वारा जैसे ही पब्जी मोबाइल इंडिया को प्ले स्टोर तथा एप्प स्टोर पर पब्लिश किया गया था उसके तुरंत बाद ही पब्जी ने मोबाइल इंडिया के यूजर्स आसमान पर पहुंच गए क्योंकि पब्जी का ग्लोबल वर्जन बैन होने के बाद पब्जी यूजर्स को बहुत ही निराशा होने लगी।

Pubg Mobile Game downloader in India

उन्हें लगा कि पबजी मोबाइल का ग्लोबल वर्जन को इंडिया पब्लिक नहीं किया जाएगा और वैसा ही हुआ पब्जी का ग्लोबल वर्जन एक चाइनीस कंपनी के द्वारा इंडिया में लॉन्च किया गया था। और जब पबजी मोबाइल के ग्लोबल वर्जन के यूजर्स डाटा को कंपनी के द्वारा गलत इस्तेमाल किए जाने के आरोप में पूरे भारत में पब्जी मोबाइल को बैन कर दिया गया था।

क्या BGMI अप्रैल के लास्ट तक अनबैन हो जायेगा

आप सभी के मन में एक सवाल चल रहे हो कि क्या पाबूजी अप्रैल माह में अनबन कर दिया जाएगा जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है पब्जी मोबाइल इंडिया फिर से प्ले स्टोर पर पब्लिश होने ही वाला है। पबजी मोबाइल इंडिया अनबैंड कि तारिख तो नहीं बताया गया लेकिन बताया गया कि पबजी मोबाइल इंडिया को अप्रैल के लास्ट वीक तक अनबैन कर दिया जाएगा।

यूट्यूबर का दावा पब्जी को लेकर

कुछ यूट्यूबर का कहना है कि पबजी मोबाइल इंडिया को ऑनलाइन करने के लिए क्रॉन्पटन कंपनी के द्वारा भारत सरकार से लगातार बातचीत चल रही है। जिसमें उम्मीद कर सकते हैं कि पबजी मोबाइल इंडिया अनबैन कर दिया जाएगा और अप्रैल के लास्ट तक पबजी मोबाइल इंडिया को प्ले स्टोर पर देखने को मिल जाएगा।

BGMI Unban Date Confirmed ?

हम आप सभी गेमर्स को जानकारी दें क्या सही में पब जी मोबाइल इंडिया अप्रैल के लास्ट तक ऑनलाइन कर दिया जाएगा अगर कंपनी के द्वारा भारत सरकार से बातचीत की बातें साझा की जाती है तभी पबजी मोबाइल इंडिया को भारत में रिलॉन्च किया जाएगा क्योंकि दूसरी बार है जब पबजी मोबाइल इंडिया पर बैन लगाया गया था। और जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पबजी मोबाइल का ग्लोबल था उस पर भी बैन लगा दिया गया था और यह दूसरा बार है तो अगर अप्रैल के फर्स्ट वीक तक भारत सरकार के द्वारा कुछ रिप्लाई दिया जाता है तो पबजी मोबाइल इंडिया को अप्रैल के लास्ट तक पब्लिक कर दिया जाएगा अभी इस पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

How To Download BGMI Apk Without Play Store ?

आप सभी को डाउनलोड करने की प्रक्रिया हम बताने वाले हैं जैसे ही अनबैन होती है सबसे पहले आप हमारी वेबसाइट पर लिंक देखने को मिल जाएगा और फिर आप डाउनलोड कर सकते हैं।

♦   जैसे ही पब्जी भारत में अनबन होती है प्ले स्टोर तथा एप्प स्टोर पर देखने को मिल जाएगा।

♦   आप प्ले स्टोर पर जाकर बीजीएमआई को सर्च करें।

♦   अब आपकों बीजीएमआई का आइकन सामने आ जायेगा।

♦   उसके बाद इंस्टॉल पर क्लिक करें।

♦   अब आपके मोबाइल में इंस्टॉल हो कर आ जाएगा।

♦   जैसे आप पहले रजिस्टर करते थे उसी तरह से कर लेना है।

♦    क्योंकि रजिस्टर करने के लिए आप अपने गूगल अकाउंट या फेसबुक या मोबाइल नंबर का उपयोग कर सकते हैं।

♦   अब आप गेम का मजे ले सकते हैं।

BGMI Download Direct Link

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

महत्वपूर्ण जानकारी

अगर आप सभी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में ऑफिशल अपडेट सबसे पहला पाना चाहते हैं तो हमारे वेबसाइट को लगातार विजिट करते रहे हमारे वेबसाइट पर लेटेस्ट अपडेट को सबसे पहले दिया जाता है। इसके लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए व्हाट्सएप तथा टेलीग्राम ग्रुप को भी ज्वाइन कर सकते हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

https://pragatishilclasses.com/bgmi-latest-update/scout-dynamo-reveled-bgmi-unban-date/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *