Finally : Good News BGMI Unban Big Statement Official Meeting - BGMI Unban in India Soon ?, bgmi unban date 2023,bgmi unban date official website,bgmi unban aaj tak,bgmi unban date and time,bgmi unban date news18,bgmi unban apk,bgmi official,krafton bgmi unban
PRAGATISHIL CLASSES

Finally : Good News BGMI Unban Big Statement Official Meeting – BGMI Unban in India Soon ?

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PUBG Unban Notice : PUBG Mobile हमारे देश वापसी आने की इंतजार कर रहे हैं। उस खिलाड़ी के लिए बहुत ही बुरी ख़बर है। भारत में PUBG की वापसी राह (PUBG Mobile) और PUBG Mobile Lite) आसान नहीं है। लेकीन पबजी कॉरपोरेशन अपने इस पॉप्यूलर बैटल रॉयल गेम को भारत में दोबारा पेश की बात कर रहा है। जो बहुत जल्द लौट सकता है।

बीजीएमआई इंडिया वापसी से पहले चीन से साझेजारी खत्म

हमारे देश PUBG Mobile समेत 118 चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा चूका है। PUBG बैन के बाद पजबी कॉरपोरेशन ने कहा कि इस गेम को भारत में लाने के लिए पुर्ण रूप से काम कर रहा है। भारत में इस गेम को लाने के लिए पज़बी। ने चीन की Tencent games के साथ साझेदारी खत्म करना ही भारत में गेम को वापस लाने के लिए काफ़ी नहीं दिख रहा है।

BGMI Unban Date- Overview

Title  BGMI Unban Date in India 2023
Year  2023 
BGMI Unban Date  April 2023 Expected 
Category  Game 
Features  Given 
Website  battlegroundsmobileindia.com

Unban BGMI Again Month

Inside sport की रिपोर्ट के अनुसर पता चला है। की मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी पब्जी समेत बैन किए गए चाइनीस एप्स से प्रतिबंध हटाने की जल्दी बाजी में नहीं है। इसके अलावा मिनिस्ट्री के अधिकारियों का कहना है कि पब्जी प्रतिबंध सूची के किसी अन्य ऐप्स के लिए चीजें नहीं बदली है। रिपोर्ट में मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सिर्फ Tencent games के साथ पार्टनरशिप से खत्म (भारत में) करना देश में PUBG Mobile से बैन हटाने के लिए पर्याप्त नहीं है।

प्रतिबंध हटाने से जुड़ी कोई चर्चा नहीं

रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है कि मिनिस्ट्री के बीच बैन लिस्ट में शामिल किसी ऐप से प्रतिबंध हटाने से जुड़ी कोई चर्चा नहीं हो रही है। हम किसी खास ऐप या कंपनी पर कोई टिप्पणी करने से बचाना चाहेंगे। आप लोगों को बता देना चाहता हूं कि केंद्र सरकार PUBG Mobile समेत किसी प्रतिबंधित ऐप्स को कोई भी छूट देने की तैयारी में नहीं है।

जानें पबजी कॉर्पोरेशन ने मंत्रालय से नहीं हुई कोई बात

आप लोग बता देना चाहता हूं कि भारत में PUBG Mobile संबंध में संबंध में किसी पब्लिक ऑपरेशन से कोई अधिकारी ने बात नहीं की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले कहा था कि कि भारत सरकार से बातचीत करेगी और भारतीय कानून व नियमों की पूरी तरह से पालन करते हुए देश में इस गेम को फिर से संचालित करने की अनुरोध करेगी इसका मतलब हाल-फिलहाल PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite देश में वापसी का कोई उम्मीद नहीं है

पब्जी जियो के साथ पार्टनरशिप की तैयारी

रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि भारत में PUBG Mobile के दोबारा संचालन के लिए पबजी कॉर्पोरेशन , रिलायंस जियो के साथ साझेदारी करने की तैयारी में है। रिपोर्ट में कहा गया है कि साउथ कोरिया का पबजी कॉर्पोरेशन भारत में अपना ऑपरेशन द्वारा शुरू करने के लिए इंडियन गेमिंग कंपनी के साथ पार्टनरशिप की संभावनाएं तलाश रही है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में रिलायंस जिओ को पब्जी का लाइसेंस से मिल सकता है।

आप लोगों के बता देना चाहता हूं कि रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो और पब्जी के बीच चल रही बातचीत अभी शुरुआती चरण में है। दोनों कंपनियों ने रेवेन्यू शेयर और लोकलाइजेशन पर चर्चा की है। हालाकि रिलायंस जियो या पब्जी कॉरपोरेशन इस इस से लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

Download  Direct Link

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

Latest News : हमारे द्वारा आप सभी खिलाड़ियों को बीजीएमआई मोबाइल इंडिया की नई जानकारी दी गई मुझे उम्मीद है आप सभी को पसंद आया होगा नई जानकारी पाने के लिए इस आर्टिकल में व्हाट्सअप टेलीग्राम और युटुब चैनल लिंक दिया गया है आप सभी लोग जुड़ जाए।


Also Read…

Biggest News : आखिरकार वो दिन आ ही गया, अब बहुत जल्द BGMI होगा Unban

Indrajeet Kumar
मैं इंद्रजीत कुमार हूं. मैं Pragatishilclasses.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव है जिसमें सरकारी नौकरियों के अपडेट, नवीनतम समाचार अपडेट, खेल, सरकारी योजनाएं, गेमिंग, राजनीति, तकनीकी रुझान, वित्त, सरकारी नीतियां आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाएं शामिल हैं।
https://pragatishilclasses.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *