IPL Match No 11 : RR vs DC Match, Toss & Dream 11 Prediction 100% Sure Prediction

IPL Match No 11 : RR vs DC Match, Toss & Dream 11 Prediction 100% Sure Prediction

कल का मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच में खेला जाएगा और दोनों टीम अपने-अपने ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं जहां राजस्थान रॉयल के कप्तान संजू सैमसन है तो वही दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर को बनाया गया है। तो आपको क्या लगता है कि आज के मैच में कौन सबसे ज्यादा रन मारने वाला है।

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी को बताएंगे कि आज का dream11 क्या है और यदि आप dream11 खेलना पसंद करते हैं और आप भी एक अनुभवी dream11 के प्लेयर हैं तो आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर जुड़े।

IPL Match No 11 All Prediction

आज दिनांक 8 अप्रैल 2023 को राजस्थान को आए और दिल्ली के बीच में खेला जाएगा। जिसमें संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी अच्छे प्रयास में लग चुकी है। मगर वही ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली के कमान संभालने डेविड वॉर्नर को लाया गया है। लेकिन अभी तक ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम काफी ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई है वही संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान की टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है।

RR vs DC Head to Head

Team Match Win
RR 13 Won
DC 13 Won

Barsapara Cricket Stadium Score Records:

Total matches: 6
Batting first won: 3 (50%)
Bowling first won: 2 (33%)
1st inn avg score: 149
2nd inn avg score: 138
Highest Total: 237/3
Lowest Total: 118/10
Highest Chased: 122/2
Lowest Defended: 119/6

Rajasthan Royals Expected Playing 11

आप सभी को बता दें कि राजस्थान की प्लेइंग इलेवन पिछले मैच की तरह होने वाली है लेकिन सबसे बड़ी बात यह सामने निकल कर आ रही है, इंग्लैंड का सबसे खतरनाक प्लेयर और राजस्थान टीम का रीड की हड्डी जाने की जॉस बटलर इंजरी की वजह से यह मैच को मिस करने वाले हैं इसलिए अब देखा जा सकता है कि राजस्थान की टीम में जॉस बटलर की जगह पर किन्हे मौका दिया जाएगा या फिर जॉस बटलर इस मैच में खेलने वाले हैं।

दिल्ली कैपिटल की प्लेइंग इलेवन क्या है ?

दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत है मगर उनकी गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया। लेकिन अभी तक डेविड वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली टीम को दो मैचों में से दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है तो क्या अब आज होने वाले मुकाबले राजस्थान के खिलाफ डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेलते हुए तीसरा मुकाबला भी हार जाएगी या फिर दिल्ली की टीम वापसी कर सकती है।

कल का मैच कौन जीत सकता है ?

दोस्तों कल का मैच दोनों ही टीम 50-50 मैच में उतरेगी मगर कल का जो ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं राजस्थान के टीम अपने दूसरे जीत के दर्ज करने के लिए उतरेगी वहीं दिल्ली कैपिटल को अभी तक हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि राजस्थान की टीम काफी ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है। क्योंकि राजस्थान के दोनों ओपनर काफी फॉर्म में लग रहे हैं। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि राजस्थान यह मैच को बिल्कुल आसानी से जीत सकती है।

पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल के जोश बटलर ने मात्र 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा करके एक और इतिहास रच दिया जोश बटलर पिछले साल काफी ताबड़तोड़ बदौलत के वजह से उन्हें ऑरेंज कैप से नवाजिश किया गया था ।

नोट : आईपीएल के इसी प्रकार के प्रति दिन न्यूज़ देखने के लिए आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन जरूर करें ताकि आप लोगों को

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *