BGMI LATEST UPDATE

Biggest News : BGMI Back on Play Store | Official Announcement

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BGMI Unban Update

भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कब वापस करेगा इसके इंतजार में बहुत सारे गेम्स बैठे हुए हैं। और बता दें कि डेवलपर कंपनी क्रॉफ्टन हाल ही में भारत में एक नया गेम लेकर आई है रोड टू वेलोर एम्पायरस नामक खेल के लिए पंजीकरण प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। लेकिन जब भी BGMI वापस करेगी तो ऐसा लगता है। सभी जनों से आगे निकल सकती है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है अधिक जानकारी के लिए हमारी आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि जानकारी मिल सके।

आप सभी को भारत में अधिकारिक तौर पर प्रतिबंधित नहीं किया गया है अभी एप्पल स्टोर से हटा दिया गया है दूसरे गेम के डेवलपर ने यह भी कहा है। BGMI भारत वापस लाने के लिए सरकार से बात चल रही है। इस बीच लोकप्रिय स्पॉट संगठनों ने तीसरे पक्ष के कार्यक्रमों की श्रृंखला की घोषणा की है जो मार्च के पहले कुछ हफ्तों में शुरू कर दी जाएगी।

BGMI Latest Update

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि ईस्पोर्ट संगठन (Omega Slayers) Esports ने हाल में ही एक थर्ड पार्टी एप्लीकेशन जिसमें बीजीएमआईटी ने मेंट की घोषणा की है और इसमें 3 लाख से ज्यादा का प्राइस फूल है। साथ ही साथ और भी प्रतियोगिताएं होने जा रही है। जो BGMI भारत में प्रतिबंधित किया गया है। अगर इतने सारे टूर्नामेंट अचानक से शुरू हो जाए तो खिलाड़ियों में एक अलग ही उम्मीद जग जाएगी।

BGMI मेंटेनेस अपडेट

जैसा कि मैंने पिछले पोस्ट में बताया था BGMI गेम के लिए मेंटनेस की ओर से अपडेट मिला था। उस दौरान कई कार्यक्रम किया गया था जिनमें अधिकांश नए साल के कार्यक्रम थे लेकिन जुलाई 2022 के अंत में एप्पल एप स्टोर गूगल प्ले स्टोर से BGMI को हटाए दिए जाने के बाद अभी वापस नहीं आया है। जिनके पास पहले से ही BGMI था वह अभी भी खेलना जारी रख सकते हैं। लेकिन आप गूगल प्ले स्टोर एवं एप स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

पब्जी का पांचवी वर्षगांठ इस महीने

गेम का ग्लोबल वेरिएंट पब्जी मोबाइल का अपडेट इसी महीने आने वाला है। इस महीने खेल की पांचवी वर्षगांठ है। गेमर्स का मानना है कि इस मार्च में ही बिजी अमन को भारत में वापस लाया जा सकता है। लेकिन क्रॉप्टन ने अभी तक इस पर कोई जानकारी साझा नहीं की है अब तो यह समय ही बताएगा कि बीएमआई वास्तव में मार्च में वापसी करने वाला है या नहीं और जानकारी के लिए पूरी आर्टिकल को पढ़ें।

आवश्यक सूचना

दोस्तो हमारे द्वारा इस आर्टिकल के माध्यम से पब्जी की लेटेस्ट खबर दी गई है। अगर आप सभी गेमर्स पब्जी अनबैन को लेकर काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही अधिकारी घोषणा होती है। सबसे पहले हम अपने वेबसाइट के माध्यम से आप सभी के बीच अपडेट करने की कोशिश करेंगे जिसके लिए नीचे व्हाट्सएप पर 1 टेलीग्राम ग्रुप का लिंक दिया गया है आप सभी लोग ग्रुप में ज्वाइन हो जाए धन्यवाद।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also read…

सोना और चांदी के दाम : सोना खरीदने वाले को शानदार मौका | अभी तुरंत खरीदे

Indrajeet Kumar
मैं इंद्रजीत कुमार हूं. मैं Pragatishilclasses.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव है जिसमें सरकारी नौकरियों के अपडेट, नवीनतम समाचार अपडेट, खेल, सरकारी योजनाएं, गेमिंग, राजनीति, तकनीकी रुझान, वित्त, सरकारी नीतियां आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाएं शामिल हैं।
https://pragatishilclasses.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *