Bgmi unban 11 April,bgmi unban,bgmi new apk leak,bgmi news,bgmi unban today,bgmi play store par kab aayega,Bgmi unban,BGMI UNBAN,Bgmi news,bgmi news today,bgmi news update today,bgmi new update,bgmi update,bgmi,au paid ganer,bgmi unban news today,bgmi latest news,bgmi kab aayega,bgmi release date,bgmi unban date,bgmi live,unban bgmi,bgmi today 1 april news,bgmi unban update,
BGMI LATEST UPDATE

Battle Ground Mobile India 2.0 : New BGMI 2 is Here & Download Now

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
BGMI Unban Date India 2023

भारत के लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया और बीजीएमआई की वापसी को इंतजार के साथ बढ़ते हुए दिख रहा है। कि कई रिपोर्ट में कुछ और भी सोचा था और समुदाय वर्तमान में शीर्षक के संभावित ऑनलाइन पर उचित वास्तविकता की जांच कर रहा है। आज के इस नए आर्टिकल में जानेंगे BGMI की वापसी कब होने वाली है।

लेटेस्ट जानकारी पढ़े बीजीएमआई

हम बात करें भविष्य की संभावनाओं के बारे में जाने की चिंता शीर्षक की निर्माताओं के कारण बढ़ गई है। क्रफ्टन अपनी नई रिलीज रोड टू वेल्लोर के साथ लगातार काम कर रही है। इसलिए कई व्यक्तित्व है जो किसी भी प्रकार के सकारात्मकता के साथ जुड़ने आने के लिए रेखाएं खींच रहे हैं। जो कि इस आर्टिकल में उसकी वास्तविकता को हम साझा करने की कोशिश की है संपूर्ण जानकारी पढ़े।

Battle Ground Mobile India 2.0 : New BGMI 2 is Here & Download Now

बीजीएमआई अनबैन न्यूज

गेमर्स को जानकारी दें कि 27 मार्च को गेम की वापसी इंतजार 8 महीने को पार कर गया है। और ना तो भारत सरकार और ना ही क्रॉप्टन गेम की संभावित वापसी पर कोई भी जवाब साझा किया गया और हाल ही में न्यूज़-18 की एक रिपोर्ट तहलका मचाए हुई थी लगातार शीर्षक के बीच में दावा किया जा रहा था। कि बहुत जल्द Goi के बंद होने के बाद वापस आ जाएगा और अभी तक हम उस बयान से बहुत दूर है। तो बड़ी संख्या में फैल रहे अफवाह अब शांत हो गई है। प्लेयर्स खिताब के संभावित वापसी पर भरोसेमंद जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

भारत में बीजीएमआई अनबैन डेट

फिलहाल मौजूदा संभावना को देखते हुए इस बात की बहुत कम संभावना की बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यही महीने में वापसी करेगा इसलिए किसी के लिए शीर्षक को किसी भी प्रतिबंधित तिथियां समय की भविष्यवाणी करना आसान है। आने वाले दिनों में इसको लेकर जोरदार अफवाहें भी उड़ेगी हालांकि कोई अधिकारी का स्पष्टीकरण यह घोषणा आने तक प्रभावी रहेगा इसलिए गेमर्स को अब किसी भी तरह की अनबन तारीख को की तलाश नहीं करनी चाहिए। लेकिन उन्हें हमेशा की तरह अपडेट रहने के लिए ट्रेंड के साथ रहना चाहिए तो अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट के साथ बने रहे।

बीजीएमआई को डाउनलोड शीर्षक कैसे करते हैं ?

जैसा कि हमने आप सभी शीर्षक को बता दें कि बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड करने के लिए कुछ स्टेप को फॉलो करना होगा जिसके अनुसार आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

♦   सबसे पहले आप सभी शिक्षक को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर एप्लीकेशन को खोलें।

♦   आप सभी अगर गूगल प्ले स्टोर को खोला है तो सर्च बार में जाकर बीजीएमआई सच करें।

♦   उसके बाद आप सभी शिक्षक डाउनलोड पर क्लिक करें।

♦   आपके मोबाइल में नेट स्पीड के अनुसार बहुत जल्दी डाउनलोड हो कर आ जाएगा।

♦   आप सभी शीर्षक अपने ट्विटर या फेसबुक या गूगल अकाउंट के साथ साइन अप करें।

♦   उसके बाद नेक्स्ट पर क्लिक करें और प्ले बटन पर क्लिक करें।

♦   मुझे उम्मीद है कि आप सभी पहले से खेल चुके हैं तो अब आप गेम को खेलना स्टार्ट कर दिए होंगे।

BGMI Download Direct Link

Tap Tap Application Download
BGMI DOWNLOAD Click Here
PUBG Mobile Lite Download Click Here
BGMI Final UPDATE Click Here

BGMI Download Direct Link Active

आप सभी शीर्षक कोई आर्टिकल पढ़कर बहुत ही भाग्यशाली साबित कर रहे होंगे। क्योंकि आपको इसमें भी बीजीएमआई के सही और सटीक न्यूज़ देखने को मिला है। पर्सनली रूप से हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं और आने वाले नई खबरों को पाना चाहते हैं। तो इस आर्टिकल में व्हाट्सएप टेलीग्राम के साथ-साथ यूट्यूब चैनल का लिंक दिया गया है। आप सभी लोग ग्रुप में सदस्य बन जाए।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

Rewards Collect 100% Sure Trick : Free Fire Max Today Free Redeem Code

Indrajeet Kumar
मैं इंद्रजीत कुमार हूं. मैं Pragatishilclasses.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव है जिसमें सरकारी नौकरियों के अपडेट, नवीनतम समाचार अपडेट, खेल, सरकारी योजनाएं, गेमिंग, राजनीति, तकनीकी रुझान, वित्त, सरकारी नीतियां आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाएं शामिल हैं।
https://pragatishilclasses.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *