TMT, लोहा, सरिया और सीमेंट का भाव : सरिया के भाव में आई गिरावट, सरिया हुआ 2000₹ सस्ता, sariya ka taaja bhav,tmt sariya ka bhav,cement ke bhav,sariya ka bhav,sariya ka rate,cement rate today,sariya ka rate today,cement ke bhav kya hai,sariya ka taaja rate,cement price today,cement,cement price,cement price news today,cement ka taaja bhav,tmt saria ka bhav,sariya price,sariya ka price today,saria price today,letest price sariya,tmt saria price today,today price sariya,sariya price today,cement rate,tmt sariya price 2022, आज के आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है हम हर दिन की तरह आज भी आप सभी को सूचित कर रहा हूं की सपनों का महल बनाने वाले उन व्यक्तियों के लिए जो लंबे समय से सरिया सीमेंट के भाव में गिरावट देखने को चाहते थे आखिर में समय आ गया है जिससे आप अपने घरों में काम लगा सकते हैं। आइए जानते हैं आज की नई आर्टिकल में सरिया सीमेंट के भाव क्या चल रहे हैं। New Rate Sariya Cement Today आप सभी साथियों को बता दें कि ₹50 किलो में बिकने वाला सरिया सीमेंट का रेट अभी 60 रुपया हो गया है। और यही दाम गिरने का मुख्य कारण मार्केट में दुलाई तथा लॉजिस्ट के दामों में काफी हद तक गिरावट देखने को मिली है और मार्केट में ऐसा पहली बार हुआ है कि सरिया सीमेंट का दाम औंधे मुंह के बल गिर गया है। और इसके अलावा बरसात के समय में ज्यादातर आवास हेतु पक्का घर बनाने के लिए सरिया सीमेंट का काम बाधित हो जाता और इस समय पर अगर आप सरिया सीमेंट खरीद कर घर बनाने का कार्य शुरू करेंगे तो काफी अच्छा अवसर मिल सकता है। क्योंकि इस समय में आपको मजदूर भी आसानी से मिल जाएंगे जिसे आप के कामों में और भी आसानी हो जाएगी। इस बार बढ़ सकता है बरसात में मौरंग के दाम जैसा की मैंने इस आर्टिकल में हेडिंग और टाइटल थंबल देखकर पता चल गया होगा इस सरिया सीमेंट के दाम में गिरावट देखने को मिल रही है वही बरसात मैं बढ़ सकते हैं मोरंग के दाम तो ऐसा ही असली की बरसात आने के कारण नदिया में ज्यादा तूफान आता है। और मोरंग जैसे बालू निकालने में काफी घटाएं सामने निकल कर आती है इसलिए मार्केट में ज्यादा डिमांड होने से मोरंग बालू आसमान के भाव बिकने लगते हैं। जिसे नॉर्मल परिवार घर बनाने में कठिनाइयों का सामना कर पाते हैं वही अभी मार्केट में सरिया के भाव एकदम निचले स्तर की ओर बढ़ती जा रही है। जो कि फिलहाल मोरंग बालू के दाम 65000 से 72000 के बीच रह रही है। लेकिन दिन प्रतिदिन भाड़े की दर बढ़ती जा रही है। फिल्हाल सरिया सीमेंट के नए दाम हुए लागू अभी आप सभी व्यक्तियों को बता दें कि इस समय सरिया सीमेंट के दामों में कुछ ज्यादा ही समानता नजर आ रही है। फिलहाल दोनों बच्चों की रेट 1 के बराबर चल रही है। वही एक और मोरम के दाम भी ज्यादा अंतर के नहीं चल रहे हैं बिहार सीमेंट 300 से ₹400 के बीच अलग-अलग कंपनी की सीमेंट के भाव में भी ऐसे जा रहे हैं। और वही इट के दाम 8 से 10000 के कीमत में बेचे जा रहे हैं। और सरिया अभी 60 - 65 के बीच में बेची जा रही है Every Day Update आज के इस नए आर्टिकल में हमारे द्वारा सरिया सीमेंट के नए भाव एवं आप सभी लोगों को सलाह दिया गया है। कि इस समय भी अपने घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरा साला एवं सरिया सीमेंट के भाव आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा ऐसे ही जानकारी लगातार पाने के लिए इस आर्टिकल में व्हाट्सएप टेलीग्राम के साथ-साथ युटुब चैनल का लिंक दिया गया है आप सभी लोग जुड़ जाएं।
Sariya & Ciment New Latest Update

TMT, लोहा, सरिया और सीमेंट का भाव : सरिया के भाव में आई गिरावट, सरिया हुआ 2000₹ सस्ता

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TMT, लोहा, सरिया और सीमेंट का भाव : सरिया के भाव में आई गिरावट, सरिया हुआ 2000₹ सस्ता

Sariya Cement Rate May : आज के आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है हम हर दिन की तरह आज भी आप सभी को सूचित कर रहा हूं की सपनों का महल बनाने वाले उन व्यक्तियों के लिए जो लंबे समय से सरिया सीमेंट के भाव में गिरावट देखने को चाहते थे आखिर में समय आ गया है जिससे आप अपने घरों में काम लगा सकते हैं। आइए जानते हैं आज की नई आर्टिकल में सरिया सीमेंट के भाव क्या चल रहे हैं।

New Rate Sariya Cement Today

आप सभी साथियों को बता दें कि ₹50 किलो में बिकने वाला सरिया सीमेंट का रेट अभी 60 रुपया हो गया है। और यही दाम गिरने का मुख्य कारण मार्केट में दुलाई तथा लॉजिस्ट के दामों में काफी हद तक गिरावट देखने को मिली है और मार्केट में ऐसा पहली बार हुआ है कि सरिया सीमेंट का दाम औंधे मुंह के बल गिर गया है।

Sariya Cement Rate May आज के आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है हम हर दिन की तरह आज भी आप सभी को सूचित कर रहा हूं की सपनों का महल बनाने वाले उन व्यक्तियों के लिए जो लंबे समय से सरिया सीमेंट के भाव में गिरावट देखने को चाहते थे आखिर में समय आ गया है जिससे आप अपने घरों में काम लगा सकते हैं। आइए जानते हैं आज की नई आर्टिकल में सरिया सीमेंट के भाव क्या चल रहे हैं। New Rate Sariya Cement Today आप सभी साथियों को बता दें कि ₹50 किलो में बिकने वाला सरिया सीमेंट का रेट अभी 60 रुपया हो गया है। और यही दाम गिरने का मुख्य कारण मार्केट में दुलाई तथा लॉजिस्ट के दामों में काफी हद तक गिरावट देखने को मिली है और मार्केट में ऐसा पहली बार हुआ है कि सरिया सीमेंट का दाम औंधे मुंह के बल गिर गया है। और इसके अलावा बरसात के समय में ज्यादातर आवास हेतु पक्का घर बनाने के लिए सरिया सीमेंट का काम बाधित हो जाता और इस समय पर अगर आप सरिया सीमेंट खरीद कर घर बनाने का कार्य शुरू करेंगे तो काफी अच्छा अवसर मिल सकता है। क्योंकि इस समय में आपको मजदूर भी आसानी से मिल जाएंगे जिसे आप के कामों में और भी आसानी हो जाएगी। इस बार बढ़ सकता है बरसात में मौरंग के दाम जैसा की मैंने इस आर्टिकल में हेडिंग और टाइटल थंबल देखकर पता चल गया होगा इस सरिया सीमेंट के दाम में गिरावट देखने को मिल रही है वही बरसात मैं बढ़ सकते हैं मोरंग के दाम तो ऐसा ही असली की बरसात आने के कारण नदिया में ज्यादा तूफान आता है। और मोरंग जैसे बालू निकालने में काफी घटाएं सामने निकल कर आती है इसलिए मार्केट में ज्यादा डिमांड होने से मोरंग बालू आसमान के भाव बिकने लगते हैं। जिसे नॉर्मल परिवार घर बनाने में कठिनाइयों का सामना कर पाते हैं वही अभी मार्केट में सरिया के भाव एकदम निचले स्तर की ओर बढ़ती जा रही है। जो कि फिलहाल मोरंग बालू के दाम 65000 से 72000 के बीच रह रही है। लेकिन दिन प्रतिदिन भाड़े की दर बढ़ती जा रही है। फिल्हाल सरिया सीमेंट के नए दाम हुए लागू अभी आप सभी व्यक्तियों को बता दें कि इस समय सरिया सीमेंट के दामों में कुछ ज्यादा ही समानता नजर आ रही है। फिलहाल दोनों बच्चों की रेट 1 के बराबर चल रही है। वही एक और मोरम के दाम भी ज्यादा अंतर के नहीं चल रहे हैं बिहार सीमेंट 300 से ₹400 के बीच अलग-अलग कंपनी की सीमेंट के भाव में भी ऐसे जा रहे हैं। और वही इट के दाम 8 से 10000 के कीमत में बेचे जा रहे हैं। और सरिया अभी 60 - 65 के बीच में बेची जा रही है Every Day Update आज के इस नए आर्टिकल में हमारे द्वारा सरिया सीमेंट के नए भाव एवं आप सभी लोगों को सलाह दिया गया है। कि इस समय भी अपने घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरा साला एवं सरिया सीमेंट के भाव आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा ऐसे ही जानकारी लगातार पाने के लिए इस आर्टिकल में व्हाट्सएप टेलीग्राम के साथ-साथ युटुब चैनल का लिंक दिया गया है आप सभी लोग जुड़ जाएं।

और इसके अलावा बरसात के समय में ज्यादातर आवास हेतु पक्का घर बनाने के लिए सरिया सीमेंट का काम बाधित हो जाता और इस समय पर अगर आप सरिया सीमेंट खरीद कर घर बनाने का कार्य शुरू करेंगे तो काफी अच्छा अवसर मिल सकता है। क्योंकि इस समय में आपको मजदूर भी आसानी से मिल जाएंगे जिसे आप के कामों में और भी आसानी हो जाएगी।

इस बार बढ़ सकता है बरसात में मौरंग के दाम

जैसा की मैंने इस आर्टिकल में हेडिंग और टाइटल थंबल देखकर पता चल गया होगा इस सरिया सीमेंट के दाम में गिरावट देखने को मिल रही है वही बरसात मैं बढ़ सकते हैं मोरंग के दाम तो ऐसा ही असली की बरसात आने के कारण नदिया में ज्यादा तूफान आता है। और मोरंग जैसे बालू निकालने में काफी घटाएं सामने निकल कर आती है

इसलिए मार्केट में ज्यादा डिमांड होने से मोरंग बालू आसमान के भाव बिकने लगते हैं। जिसे नॉर्मल परिवार घर बनाने में कठिनाइयों का सामना कर पाते हैं वही अभी मार्केट में सरिया के भाव एकदम निचले स्तर की ओर बढ़ती जा रही है। जो कि फिलहाल मोरंग बालू के दाम 65000 से 72000 के बीच रह रही है। लेकिन दिन प्रतिदिन भाड़े की दर बढ़ती जा रही है।

फिल्हाल सरिया सीमेंट के नए दाम हुए लागू

अभी आप सभी व्यक्तियों को बता दें कि इस समय सरिया सीमेंट के दामों में कुछ ज्यादा ही समानता नजर आ रही है। फिलहाल दोनों बच्चों की रेट 1 के बराबर चल रही है। वही एक और मोरम के दाम भी ज्यादा अंतर के नहीं चल रहे हैं बिहार सीमेंट 300 से ₹400 के बीच अलग-अलग कंपनी की सीमेंट के भाव में भी ऐसे जा रहे हैं। और वही इट के दाम 8 से 10000 के कीमत में बेचे जा रहे हैं। और सरिया अभी 60 – 65 के बीच में बेची जा रही है

All Cement Price List Today are given in the table,

Cement Brand Grade of Cement Price (Rs.)
Ultratect Cement 53 Grade OPC Rs. 425
Ambuja Cement 53 Grade OPC Rs. 435
ACC Cement 53 Grade OPC Rs. 370
Birla Cement 53 Grade OPC Rs. 420
JK Lakshmi Cement 53 Grade OPC Rs. 420
Dalmia Cement 53 Grade OPC Rs. 420
Jaypee Cement 53 Grade OPC Rs. 400
Shree Cement 53 Grade OPC Rs. 320
Banger Cement 53 Grade OPC Rs. 330
Coromandel Cement 53 Grade OPC Rs. 425
Priya Cement 53 Grade OPC Rs. 410
Ramco Cement 53 Grade OPC Rs. 430
Sanghi Cement 53 Grade OPC Rs. 400
Hathi Cement 53 Grade OPC Rs. 350

Top 10 TMT BRAND

  1. Tata Steel Limited
  2. SAIL
  3. JSW Steel Limited
  4. Jindal Steel And Power Limited
  5. SRMB Sariya Private Limited
  6. Shyam Steel Industries Limited
  7. Kamdhenu Limited
  8. captain Steel India limited
  9. Super Smelters limited
  10. Shyam Steel Industries Ltd

Tata tiscon – 91,000 रुपया प्रति टन

    • 8 mm के – 86,565 रुपया प्रति टन
    • 10 mm के – 88,540 रुपया प्रति टन
    • 12 mm के – 89,653 रूपया प्रति टन
    • 16 mm के – 90,250 रुपया प्रति टन

Sariya Ciment Latest Price

Sariya Price Click Here
Cement Price Click Here
Daily News Click Here

Every Day Update : आज के इस नए आर्टिकल में हमारे द्वारा सरिया सीमेंट के नए भाव एवं आप सभी लोगों को सलाह दिया गया है। कि इस समय भी अपने घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरा साला एवं सरिया सीमेंट के भाव आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा ऐसे ही जानकारी लगातार पाने के लिए इस आर्टिकल में व्हाट्सएप टेलीग्राम के साथ-साथ युटुब चैनल का लिंक दिया गया है आप सभी लोग जुड़ जाएं।


ALSO READ…

CBSE Board : CBSE Class 10th Result Declared by CBSE Board – Check Now

Indrajeet Kumar
मैं इंद्रजीत कुमार हूं. मैं Pragatishilclasses.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव है जिसमें सरकारी नौकरियों के अपडेट, नवीनतम समाचार अपडेट, खेल, सरकारी योजनाएं, गेमिंग, राजनीति, तकनीकी रुझान, वित्त, सरकारी नीतियां आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाएं शामिल हैं।
https://pragatishilclasses.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *