Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe
TikTok App Unban News 2023
Latest Breaking News

Tik Tok Finally Unban : Tik Tok Come Back in India ? | Tik Tok New Name Announced

TikTok App Unban News 2023

भारत में एक बार फिर से आने वाला है टिक टॉक जीतू आपने बिल्कुल सही सुना क्योंकि भारत में बहुत जल्द ही एक बार फिर से टिक टॉक आने की पूरा प्रक्रिया समाप्त कर चुकी है मगर अभी तक सरकार के द्वारा फाइनल डेट निश्चित नहीं किया गया जैसे फाइनल डेट निश्चित किया जाता है एक बार फिर से भारत के सोशल मीडिया में टिक टॉक आ जाएगा।

Join Telegram

आज की इस आर्टिकल में ही बताने वाले के भारत में कब tik tok आएगा। जबकि इसे सबसे पहले कौन सी कंपनी द्वारा लांच किया जाएगा इसकी पूरी जानकारी जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। इसमें टिक टॉक के बारे में हर एक जानकारी बताई गई है।

TikTok App Unban News 2023

TikTok App बैन लिस्ट

 S.N Countries
 1. भारत
 2.  अफगानिस्तान
 3.  ईरान
 4.  ताइवान
 5.  ताइवान
 6.  इंडोनेशिया
 7.  अर्मेनिया

Tik tok बैन कैसे हुआ ?

भारत में tiktok करीब 3 साल पहले बंद हो चुका है। मगर मौजूदा समय में दुनिया के कई देशों में टिकटों का इस्तेमाल बहुत ही जोरों शोरों से किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए आपको बता दूं कि भारत में टिक टॉक बैन July 2020 में किया गया था।

मगर 3 साल के बाद अपने कोशिश में कामयाब होने के बाद टिक टॉक को एक बार फिर से भारत में लाए जाने का बातचीत जारी है ऐसे में संभावना जताई जा रहा है कि बहुत ही जल्द भारत में टिक टॉक आ सकता है और अपने सोशल मीडिया यूरो को अपनी सुविधा को दे सकता है।

Tik tok unBan date

भारत सरकार के द्वारा टिक टॉक को बैन किया गया था। क्योंकि लोगों का कहना था कि टिक टॉक से बहुत सारे डाटा चोरी हो रही है ऐसे में सरकार द्वारा तुरंत एक्शन ली गई और गूगल पर मौजूद प्ले स्टोर से टिक टॉक को हटा दिया गया जिसके बाद से लोगों के द्वारा काफी निराश होना पड़ा।

टिक टॉक किस कंपनी के द्वारा लाया जा रहा है?

टिक टॉक को भारत में एक बार फिर से bytes dance कंपनी के द्वारा लाया जा रहा है जो भारत की एक बहुत बड़ी कंपनी है उनका कहना है कि अब ऐसी कोई भी समस्या नहीं होगी जिससे लोगों की परेशानी हो टिक टॉक में बहुत सारे बेहतरीन बदलाव के बाद ही एक बार फिर से भारत में लॉन्च किए जाने का आदेश टिक टॉक कंपनी मांग रही है।

टिक टॉक डाउनलोड कैसे करें

दोस्तों अगर आप भी पहले टिक टिक टॉक स्टार थे और अपने ट्विटर एकाउंट को फिर से वापस लाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए सारे लिंक को से आप टिक टॉक को डाउनलोड कर सकते हैं और अपडेट भी कर सकते हैं जिसमें आपको कोई भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। तो आज ही अपने मोबाइल में टिक टॉक डाउनलोड करें और पुराना वीडियो वापस लाएं।

 TikTok App Download  Click Here TikTok App Unban News 2023 | TikTok Coming Back in India Update : क्या India में फिर दिख सकती है, TikTok ऐप?
 Install TikTok App Link Click Here TikTok App Unban News 2023 | TikTok Coming Back in India Update : क्या India में फिर दिख सकती है, TikTok ऐप?
 TikTok App Official Click Here TikTok App Unban News 2023 | TikTok Coming Back in India Update : क्या India में फिर दिख सकती है, TikTok ऐप?

महत्वपूर्ण सूचना
हम आशा करते हैं कि मेरे द्वारा दिया गया जानकारी tik tok unBan कब होगा इसकी पूरी जानकारी अच्छे से प्राप्त हुआ होगा। मगर अभी तक भारत सरकार के द्वारा कोई भी सूचना जारी नहीं किया गया है कि कब तक टिक टॉक को unban किया जाएगा इसकी लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारी टेलीग्राम व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें जिसमें हम नया अपडेट देते रहते हैं।

Join Our Group For Latest Update 
 Whats’App Group Click Here 
 Join Telegram Click Here  

Also Read…

Sona & Chandi ke Price : आज सोना हुआ 4000 रूपये सस्ता | सोना खरीदने बालो के लिए बड़ा मौका

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *