BSNL 5G Smartphone: Jio का बंटा धार करने आया बीएसएनल का 100MP कैमरे और 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

BSNL 5G Smartphone: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में हाल ही में बीएसएनएल कंपनी की ओर से कुछ जबरदस्त जानकारी सामने आ रही है। एक्सपर्ट्स के द्वारा बताया जा रहा है कि जल्द ही बीएसएनएल कंपनी की ओर से अपना नया 5G फीचर फोन भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा इस स्मार्टफोन के लॉन्च होते से ही जिओ के 4G फोन का दबदबा पूरी तरीके से मिल जाएगा और बीएसएनएल की अनलिमिटेड 5G कनेक्टिविटी इंटरनेट स्पेसिफिकेशंस के साथ ग्राहकों का दिल जीत लेकर चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी बने रहे अंत तक।

BSNL 5G Smartphone

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बीएसएनएल कंपनी की ओर से आने वाले इस धाकड़ 5G स्मार्टफोन में 5. 5 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है इसके अलावा जबरदस्त प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 विक्टर जोड़ा गया है और 80 हॉर्स का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाता है इसके अलावा इसके कैमरा क्वालिटी की बात करी जाए तो यहां पर आपको एक 100 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेटअप 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

BSNL 5G Smartphone Battery

दनादन बैटरी की बात करी जाए तो यहां पर आपके पूरे 6000mah की बड़ी पावरफुल बैटरी ऑफर करी गई है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 68 वाट का चार्जर मिल जाता है या स्मार्टफोन को केवल 20 मिनट से लेकर 25 मिनट में फुल चार्ज कर देगा और एक बार चार्ज हो जाने के बाद आप इसे नॉनस्टॉप 22 घंटे तक चला सकते हैं।

सम्बंधित खबरे: Yakuza WE4 Electric Scooter आते ही मचा दी तबाही, 70 KM रेंज और 6000 की छूट जल्दी से खरीदे

Launch And Price rate

इसकी कीमत की बात करी जाए तो भारतीय मार्केट में ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट के द्वारा संभावित कीमत लगभग ₹6000 से लेकर ₹7000 के बीच में बताई गई है और यह वर्ष 2025 तक लांच किया जा सकता है आगामी समय में यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो थोड़े दिन का इंतजार जरूर कर सकते हैं आर्टिकल में जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment