Jio Cheapest Recharge Update Plan: सिर्फ ₹49 में Jio का नया ऑफर अनलिमिटेड 5G डेटा, ग्राहकों में खुशी का सैलाब, देखें जानकारी

Jio Cheapest Recharge Update Plan: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में, ऐसा क्या सब जानते हैं जिओ कंपनी की ओर से 3 जुलाई को अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में 25% तक की बढ़ोतरी करी थी, जिससे लगभग 49 करोड़ ग्राहकों को काफी बड़ा झटका मिला था।

लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से खबर सामने आ रही है कि इस झटके के प्रभाव को कम करने के लिए कंपनी की ओर से अपना नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत मात्र ₹49 की होने वाली है। ग्राहकों के फायदे के देखते हुए कंपनी की ओर से अपना नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसके तहत आपको अनलिमिटेड 5G कनेक्टिविटी का लाभ मिलने वाला है और आप इस रिचार्ज प्लान के माध्यम से हैवी टास्क भी परफॉर्म कर सकते हैं।

Jio Cheapest Recharge Update Plan

हाल ही में जिओ कंपनी की ओर से अपने सभी ग्राहकों के लिए सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है जल्दी आपको किसी बड़ी फाइल को डाउनलोड करना हो या फिर अधिक इंटरनेट का उपयोग करना है तो आप केवल मात्र 49 रुपए के रिचार्ज प्लान को खरीद करके अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा की सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है जो की तत्काल अधिक डाटा का उपयोग करना चाहते हैं।

Jio के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी

जिओ कंपनी की ओर से आने वाले इसी रिचार्ज प्लान के तहत आप सभी को 1 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती हैं। इसके अलावा जिओ कंपनी का यह नया रिचार्ज प्लान हाल ही में पेश किया गया है और इसमें एक दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा उपयोग करने की सुविधा मिल जाती है साथ इंटरनेट की स्पीड लगभग 64kbps की मिलने वाली है और आप जबरदस्त 5G कनेक्टिविटी का भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

इन्हे भी पढ़ें : Chetak हुआ बूढ़ा, अब आ रही है Bajaj Blade Electric Scooter… जानें इसकी कीमत, फीचर्स और लॉन्च डेट

ऐसे उठाएं रिचार्ज Jio Recharge का लाभ

जिओ की ओर से आने वाले इस रिचार्ज प्लान को यदि आप अमेजॉन या फिर पेटीएम से खरीदते हैं तो आपको जबरदस्त प्रोमो कोड अप्लाई करने का विकल्प मिल जाता है यहां से आप इस रिचार्ज प्लान को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं हालांकि यह प्लान सभी प्लेटफार्म पर मौजूद है लेकिन जहां से आपको फायदा अधिक मिले आप वही यहीं से खरीदें। आर्टिकल में बने रहने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment