Oppo K11 Best 5G Smartphone : DSLR भी बोले क्या चीज है.. ऐसा कैमरा लेकर आ रहा Oppo, नए 5G smartphone से फिर उड़ाएंगा गर्दा

All Phone Review

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oppo K11 Best 5G Phone :- नमस्कार दोस्तो कैसे है आप सभी आशा करता हु आप सभी बहुत ही अच्छे होंगे और अपने अपने कामों में भी काफी ही ज्यादा व्यस्त भी होंगे । आज के इस पोस्ट में दोस्तो मैं आप सभी को oppo k11 5 phone के बारे में सारी जानकारी बताने वाला हूं । दोस्तो अगर आप सभी भी आज के इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ लेते है फिर आप सभी को पता चल जायेगा की oppo k11 5 phone का कौन कौन सी फीचर्स है । हर एक जानकारी के बारे में जानने किए इस पोस्ट को लास्ट तक और अच्छे तरीका से पढ़िए । 

Oppo K11 5G Smartphone Features

दोस्तो अगर आप सभी को भी इस फोन से जुड़ी फीचर्स के बारे में जाननी है तो फिर आज की यह सारी जानकारी को पढ़िए । आप सभी के बीच में हर एक जानकारी को बताई गई है चाहे वो जानकारी बैटरी बैकअप से जुड़ी हुई आपके इस फोन की स्क्रीन से जुड़ी हो । हर एक जानकारी को आर्टिकल के रूप में बता दी गई है । 

दोस्तो आप सभी को जो आज के इस फोन में यानी की oppo k11 5G phone में 6.7 इंच तक का अमोल्ड डिस्प्ले मिल रहा है । इस फोन में दोस्तो आप सभी को फुल एचडी और रेगुल्यूशन भी दिया जा रहा है । अगर दोस्तो हम इस फोन की रिफ्रेश रेट की बात करें तो इस फोन का 120hz तक का रिफ्रेश रेट भी है । 

Oppo K11 5G Phone Battery Back-up & Charger Support 

अगर आप सभी को दोस्तो इस फोन की बैटरी की बैकअप और इस फोन में मिलने वाली चार्जर की क्वालिटी से जुड़ी जानकारी के बारे में जाननी है तो फिर आज की इस पोस्ट में दी हुई सारी आर्टिकल को पढ़िए । दोस्तो आप सभी को आज के इस फोन में 5,000 mah तक की बैटरी की बैकअप मिलने वाली है । दोस्तो अगर हम बात करे की चार्जिंग की सपोर्ट कितनी है तो इस फोन की चार्जिंग सपोर्ट 100w तक का स्पोर्ट है । अधिक जानकारी के लिए नीचे में दी हुई सारी जानकारी को पढ़िए जाकर । 

Oppo K11 स्मार्टफोन की कीमत कितनी है ? 

दोस्तो अगर आप सभी को भी आज की इस फोन की कीमत से जुड़ी जानकारी के बारे में पता करनी है तो फिर यह सारी जानकारी को एकबार पढ़िए । अगर दोस्तो हम oppo k11 फोन का 8जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस फोन का कीमत 21,759 रुपया तक पड़ जायेगा । दोस्तो अगर इस फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसका कीमत 22,905 रुपया तक होगा । 

OppoK11 Pro 5G Price Book Now 
 Official WebsiteClick Here 

Disclaimer:- दोस्तो आप सभी को आज की इस पोस्ट को पढ़कर कैसा लगा है । यह सारी पोस्ट दोस्त oppo k11 5g phone से जुड़ी हुई थी । अगर दोस्तो आप सभी को आज की इस पोस्ट को पढ़कर अच्छा लगा होगा तो आप सभी इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करिए । यह जितनी भी जानकारी आपने पढ़ी है यह सारी जानकारी को हमने सोशल मीडिया से उठाई है । अपने दोस्तो को इस पोस्ट को शेयर करना बिलकुल ही मत भूलिए ।


Also Read…

https://pragatishilclasses.com/ssc-releted-all-latest-update/ssc-gd-bharti-2023/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *